Adtan.com

This Website is about University Results, Recruitment and India News

How To ? When ? Why? Where header image 2

Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /home/content/31/5305731/html/adtan/howto/wp-content/themes/cutline-3-column-split-11/single.php on line 4

Raj. Govt. Ministers resignation | raj. govt. all ministers has been given resignation to c.m.

November 15th, 2011 · No Comments

राज. सरकार के सभी मंत्रियों ने सौंपे इस्तीफे

आज के ताजा समाचारराजस्थान के सभी मंत्रियों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को इस्तीफे सौंप दिए। मुख्यमंत्री के प्रति विश्वास जताने के लिए सभी मंत्रियों ने सामूहिक रूप से इस्तीफे सौंप दिए। कैबिनेट के साथ साथ राज्य मंत्रियों ने भी इस्तीफे सौंपे हैं।

 

तीन संसदीय सचिवों ने भी इस्तीफे दे दिए है। मुख्यमंत्री गहलोत की अध्यक्षता में मंगलवार को सीएमओ में कैबिनेट की बैठक हुई। कैबिनेट की बैठक के बाद शांति धारीवाल ने पत्रकारों को बताया कि कुछ समय से प्रदेश में राजनैतिक अस्थिरता का वातावरण बन रहा था वहीं मंत्रिमण्डल में कुछ स्थान रिक्त चल रहे थे।

 

कैबिनेट की बैठक में तीन मंत्रियों ने भाग नहीं लिया। पर्यटन मंत्री बीना काक, रामलाल जाट और गोलमा देवी शामिल है। हल्का बुखार होने के कारण बीना काक बैठक में भाग नहीं ले रही है जबकि ससुर के बारहवें की वजह से गोलमा देवी बैठक में शामिल नहीं हुई है। नाराजगी के चलते रामलाल जाट बैठक में नहीं पहुंचे हैं। गहलोत ने सभी मंत्रियों को बैठक में मौजूद रहने की हिदायत दी थी। सभी मंत्रियों को सोमवार शाम जयपुर बुला लिया गया था।

सभी मंत्रियों ने गहलोत के हाथ मजबूत करने और मुख्यमंत्री के प्रति विश्वास प्रकट करने के लिए सामूहिक इस्तीफे दिए हैं। पार्टी हाईकमान को भी मंत्रिमण्डल के सदस्य यह संदेश देना चाहते थे कि गहलोत के हाथ मजबूत हैं और श्री गहलोत की टीम उनके साथ हैं। सामूहिक इस्तीफे के बाद मंत्रिमण्डल का पुर्नगठन तय है। कहा जा रहा है कि 20 नवंबर के बाद मंत्रिमण्डल का पुर्नगठन हो सकता है।

 
साभार

www.patrika.com

 

 

Tags: News · Top News